अलीराजपुर: भगोरिया उत्सव में लड़की के साथ लड़कों ने किए जबरदस्ती छेड़छाड़ सबके सामने ।

 

भगोरिया उत्सव में सैकड़ों लोगों के सामने एक युवती के साथ बदतमीजी और छेड़छाड़ की लड़कों के ग्रुप  .

 

है घटना मध्यप्रदेश के अलीराजपुर के भगोरिया उत्सव की है जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ आती जाती दिखाई दे रही उसी बीच कुछ लड़कों के ग्रुप में लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ बदतमीजी और जबरदस्ती करने की कोशिश की है। जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया  पर वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। 




आपको बता दें भगोरिया उत्सव में राह चलती युवती के साथ कुछ लड़कों ने बदतमीजी और छेड़छाड़ की यहां तक कि अलीराजपुर जिले में शनिवार को सैकड़ों लोगों की भीड़ की मौजूदगी में भी लड़कों के ग्रुप ने लड़की और महिला के साथ यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ की video सामने आई है। 

 

इस उत्सव में कुछ लड़के, लड़की के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी कर रहे हैं साफ तौर पर वीडियो में दिखाया गया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। 

 

भगोरिया उत्सव गर्ल रेप केस news  /Alirajpur girl case viral video news today. 

यह पूरी घटना मध्यप्रदेश के अलीराजपुर की है ।भगोरिया उत्सव के दौरान काफी ज्यादा भीड़ रहती है इसी बीच लड़कों के एक ग्रुप ने सभी के सामने दिन के उजाले में इस घटना को अंजाम दिया इसमें महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और उत्पीड़न  की बात सामने आ रही है। 

 

हैरान कर देने वाली बात तो यह है ? कि कई लोगों के बीच में इस तरह के महिला के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी की जा रही है।  कुछ  लोगों ने इनको रोकने की कोशिश भी  की होगी लेकिन यह अपराधी नहीं  माने और कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । 

|चरणजीत सिंह चन्नी का जीवन परिचय

शेन वार्न (shane warne) का निधन

वीडियो में देखा जा रहा है। कि सैकड़ों लोग रास्ते से गुजर रहे हैं वहीं सड़क के किनारे दो महिला हैं। और इन लड़कों के झुंड से कोई भी आता है और महिलाओं का जबरदस्ती करता है और छेड़छाड़ करता है। देखा जा रहा है अन्य लोग इसके पीछे वीडियो बना रहे हैं ।जबकि महिलाओं को बचाने के लिए लड़कों का कोई भी ग्रुप या कोई भी व्यक्ति सामने नहीं आता नजर आ रहा है। 

 

अलीराजपुर के एसपी ने कहा जल्द हो गई अपराधी की गिरफ्तारी

 

इस वीडियो को देखने के बाद अलीराजपुर के एसपी मनोज कुमार सिंह ने इस वीडियो की पुष्टि की है। और बताया है कि यह घटना अलीराजपुर नगर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर हुई है। 





बताया जा रहा है कि अलीराजपुर के भगोरिया मेले से वापस लौट रहे लोगों की बाहरी छोड़ पर हिसे अपराध को अंजाम दिया गया पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा हम आपको अपडेट करेंगे। 

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया ने कहा ‘यह घटना बेहद निंदनीय  है’ 

 

ऐसे लोगों के साथ सख्त कार्रवाई की जाना चाहिए इस मामले को देखते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं कहा कि ,यह घटना बेहद निंदनीय है। उत्सव के दौरान पुलिस प्रशासन के लोग कहां थे और वह क्या कर रहे थे हम प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। और उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। 




इसी के साथ अलीराजपुर के कांग्रेसी विधायक मुकेश पटेल ने इस घटना को शर्मनाक करार देते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि भगोरिया उत्सव में ऐसे युवकों की कोई जगह नहीं हम पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। और प्रशासन से तत्काल सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। साथ ही इस तरह के उत्सव में पुलिस प्रशासन का रहना बहुत जरूरी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.